Entertainment

करिश्मा कपूर 50वें जन्मदिन से पहले मैगजीन कवर पर छाईं, फैन्स ने कहा ‘टाइमलेस ब्यूटी’ | बॉलीवुड

करिश्मा कपूर अभी भी बॉलीवुड की सबसे फैशनेबल अभिनेत्रियों में से एक हैं, और उनका हालिया फोटोशूट इसका सबूत है। 49 वर्षीय करिश्मा, मैगजीन के कवर पेज पर छाई हुई हैं। ग्राज़िया मैगजीन के जून अंक में उन्होंने अपनी पहली उपस्थिति दर्ज कराई है और अपनी मशहूर शैली से अलग परिधानों में नजर आई हैं। (यह भी पढ़ें: करिश्मा कपूर ने मुझे बचाया: उनके पहले सह-कलाकार हरीश ने प्रेम कैदी की शूटिंग के दौरान डूबने की घटना को याद किया)

करिश्मा कपूर ने ग्राज़िया के लिए नए फोटोशूट में शानदार अंदाज में धमाल मचाया।
करिश्मा कपूर ने ग्राज़िया के लिए नए फोटोशूट में शानदार अंदाज में धमाल मचाया।

करिश्मा का अनंत करिश्मा

कवर पर, वह एक बेज ट्रेंच कोट और मैचिंग प्लीटेड पैंट के साथ एक पेस्टल ब्लू टॉप पहने हुए दिखाई देती हैं। उसके बाल एक सहज हवादार वाइब देते हैं और उसका मेकअप ज़्यादातर लाल होंठों और बहुत सारे ब्लश के साथ कम से कम है और उसकी आँखें नंगी हैं। अधिक तस्वीरों में उसे एक नीले रंग के टैंक टॉप, एक नीली को-ऑर्ड शर्ट और शॉर्ट्स सेट, कुछ चमकदार चमड़े के लोफ़र्स और एक समग्र आरामदेह सौंदर्य जैसे समान आसान पोशाक में दिखाया गया है।

डेट में क्रिकेट, लेट में क्रिकेट! क्रिकेट पर कहीं भी, कभी भी मैच देखें। पता लगाओ कैसे

अभिनेत्री के प्रशंसकों को उनका नया लुक बेहद पसंद आया। फैशन डिजाइनर-अभिनेता मसाबा गुप्ता ने लिखा, “वह सबसे खूबसूरत हैं।” एक व्यक्ति ने उन्हें ‘टाइमलेस ब्यूटी’ कहा! करिश्मा इस साल 25 जून को अपना 50वां जन्मदिन मना रही हैं। एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “हे भगवान, यह महिला बिल्कुल भी बूढ़ी नहीं लगती। मुझे दिल तो पागल है से ही उन पर क्रश था और आज भी मुझे उन पर क्रश है।” एक अन्य टिप्पणी में लिखा था, “बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक।”

करिश्मा के लिए आगे क्या है?

पत्रिका को दिए गए साक्षात्कार में करिश्मा ने बताया कि अब उन्हें किस चीज़ से प्रेरणा मिलती है। “मुझे लगता है कि आज यह मज़ेदार है कि मुझे ऐसा काम मिल रहा है जहाँ मैं अपने हिसाब से कपड़े पहन सकती हूँ – चाहे वह इवेंट हो या विज्ञापन – मैं खुद जैसी हो सकती हूँ। हाँ, हम काम कर रहे हैं लेकिन मैं खुद को वैसा ही दिखा सकती हूँ जैसा मैं हूँ और जैसा मैं बनना चाहती हूँ। और शायद यह दूसरों के लिए भी प्रेरणादायी हो। एक तारीफ़ जो मुझे बहुत पसंद है वह यह है कि बहुत से लोगों को मेरा फ़ैशन सेंस पसंद है और यह सिर्फ़ मेरी फ़िल्मों के लिए नहीं है। मैं बस खुद जैसी हूँ। मैं अपने हिसाब से कपड़े पहनती हूँ। मैं ट्रेंड और ब्रांड और चीज़ों का अनुसरण नहीं करती,” उन्होंने कहा।

करिश्मा को आखिरी बार नेटफ्लिक्स की मर्डर मिस्ट्री मर्डर मुबारक में देखा गया था। इस फिल्म को आलोचकों से ज़्यादा प्यार नहीं मिला। उनकी अगली रिलीज़ ब्राउन होगी, जिसका हाल ही में बर्लिन फ़िल्म फ़ेस्टिवल में प्रीमियर हुआ था।


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button